कुणाल खेमू की ‘लूटकेस’ हुई रिलीज, इन पांच कारणों की वजह से जरुर देखें

लूटकेस
Image Source : INSTAGRAM/KHEMSTER2

कुणाल खेमू और रसिका दुग्गल की फिल्म लूटकेस 31 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। इस कॉमेडी-ड्रामा थ्रिलर फिल्म को मिले-जुले रिव्यू मिल रहे हैं। यह फिल्म के एक आम आदमी पर आधारित है जिसकी जिंदगी रातो रात एक लाल सूटकेस मिलने के बाद बदल जाती है। सूटकेस मिलने के बाद उसकी जिंदगी में कई बदलाव आते हैं। फिल्म में कुणाल खेमू और रसिका दुग्गल के सथ गजराज राव, रणवीर शोरी और विजय राज भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। आइए आपको 5 कारण बताते हैं कि जिसकी वजह से ये कॉमेडी फिल्म देखनी चाहिए।

शानदार कास्ट

लूटकेस की स्टारकास्ट बहुत शानदार है। फिल्म में कुमाल खेमू. रसिका दुग्गल, रणवीर शौरी, गजराज राव और विजय राज अपने किरदार में खूब जचे हैं। परफेक्ट कॉमेडी टाइमिंग के साथ मजेदार डायलॉग्स हैं।

स्टोरीलाइन
लूटकेस एक भारतीय मिडिल क्लास आदमी की कहानी है जो  बहुत स्ट्रगल करता है। कुणाल खेमू फिल्म में नंदन कुमार का किरदार निभाते नजर आए हैं जो एक न्यूजपेपर प्रिन्टिंग प्रेस में काम करता है और अपनी पत्नी विनी(रसिका दुग्गल) और बेटे के साथ चॉल में रहता है। जब उन्हें पब्लिक टॉयलेट में लाल रंग का सूटकेस पैसों से भरा मिलता है तो उनकी जिंदगी इस में फंस जाती है। कई नए मोड़ आते हैं।

शानदार परफार्मेंस
कॉमेडी फिल्म में पूरी कास्ट से बेहतरीन एक्टिंग की है।कुणाल खेमू से लेकर विजय राज तक सभी ने अपने किरदारों को बखूबी निभाया है।

हंसी का पिटारा:
लूटकेस किसी हंसी के पिटारे से कम नहीं है। पंचलाइन आपको हंसा हंसा के पेट में दर्द कर देंगी। गजराज राव की कॉमिक टाइमिंग काबिल-ए-तारीफ है।

ट्विस्ट और टर्न
कोी भी बॉलीवुड फिल्म ट्विस्ट और टर्न के बिना पूरी नहीं होती है। इस फिल्म में एक्शन, ड्रामा, इमोशन्स, कॉमेडी और सस्पेंस सबकुछ है।

Go to Source