दिशा सालियान के घर पहुंची बिहार पुलिस, सुशांत सिंह राजपूत की मौत से 6 दिन पहले किया था सुसाइड

दिशा सालियान सुशांत की एक्स मैनेजर थीं, जिन्होंने सुशांत की मौत से पहले सुसाइड कर लिया था
Image Source : FACEBOOK/JUSTICEFORSUSHANT, DISHASALIAN

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन नए मोड़ सामने आ रहे हैं। एक्टर के पिता केके सिंह द्वारा पटना में रिया चक्रवर्ती व अन्य के खिलाफ केस दर्ज कराने के बाद अब इस मामले में सारे समीकरण बदल गए हैं। अब बिहार पुलिस भी इस केस की जांच कर रही है। इसी सिलसिले में टीम सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान के घर पहुंच चुकी है, जिसने सुशांत की मौत से 6 दिन पहले सुसाइड कर लिया था। 

बिहार पुलिस की टीम मलाड मालवणी के गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची है। इसी अपार्टमेंट की 12वीं मंजिल से गिरकर दिशा सालियान की मौत हुई थी। उस वक्त दिशा को लेकर फ्लैट में कुल 6 लोग थे। 4 पुरुष दोस्त एक महिला दोस्त। फ्लैट में पार्टी चल रही थी और उसी समय दिशा फ्लैट की बालकनी से कूद गई।

सुशांत के बैंक अकाउंट स्टेटमेंट से जुड़ा बड़ा खुलासा, पूजा-पाठ के नाम पर कई बार निकाला गया पैसा

मालवणी पुलिस ने इस मामले में ADR ही दर्ज किया है। शुरू में दिशा के मंगेतर रोहन और उस वक़्त घर मे मौजूद लोगों का बयान लिया गया था, लेकिन बाद में उन्हें छोड़ दिया गया। बिहार पुलिस सोसाइटी के लोगों से बात करेगी। स्पॉट विजिट करके कि दिशा कैसे गिरी। खुद से या किसी और वजह से ये हादसा हुआ, इसकी जांच करेगी।

जिस बालकनी से दिशा सालियान गिरी थी, उसमें ग्रिल नहीं थाष ऐसे में दिशा वहां क्यों आई? बालकनी की दीवार का हिस्सा फ्लैट की सतह से 3 से 4 फीट ऊंचा होता है। ऐसे में वो खुद से कैसे चढ़ी या किसी ने उसे बैठाया और वो बाद में कूद गई? ऐसे तमाम सवाल को पुलिस खंगालने पहुंची है। 

सुशांत मामला तूल पकड़ते ही एक वीडियो पोस्ट कर कहां गायब हो गईं रिया चक्रवर्ती?

14 जून को सुशांत की आत्महत्या से ठीक 6 दिन पहले यानि 8 जून को दिशा सालियान की भी मौत हो गई थी। क्या इन दोनों मौतों का आपस में कोई कनेक्शन है? क्या दिशा का केस बिहार पुलिस री ओपन करेगी? फैंस को इन सभी सवालों के जवाब का इंतजार है। 

 

Go to Source